Madhya Pradesh

मध्य प्रदेश में अतिथि शिक्षकों को बड़ी खुशखबरी, मिलने लगी नियुक्ति स्कूल हुए अलॉट

MP Guest Teacher Vacancy 2024: मध्य प्रदेश के हजारों अतीत शिक्षकों को बड़ी खुशखबरी, शुरू हुई नियुक्ति स्कूल अलॉटमेंट प्रारंभ

MP Guest Teacher Vacancy 2024: मध्य प्रदेश के अतिथि शिक्षकों को बड़ी खुशखबरी मिलने जा रही है जो अतीत शिक्षक काफी लंबे समय से नियुक्ति और स्कूल अलॉट होने की राह देख रहे थे उन्हें आप जल्द ही अच्छी खबर मिलने जा रही है. शिक्षकों को 18 अक्टूबर 2024 से जॉइनिंग लेटर मिलना शुरू हो गया है.

इस लिस्ट में उन शिक्षकों का नाम है जिनका स्कोर कार्ड 200 है दरअसल अतिथि शिक्षकों की नियुक्ति उनके स्कोर कार्ड पर ही निर्भर करती है स्कोरकार्ड अतिथि शिक्षक की योग्यता और अनुभव को बताता है. मीडिया को मिली जानकारी के अनुसार 200 स्कोरकार्ड वाले अतीत शिक्षकों को ही अभी नियुक्ति पत्र दिया जा रहा है.

ALSO READ: Salman Khan Bulletproof Car: सलमान खान की सुरक्षा में शामिल हुई एक और Nissan Petrol SUV, जानें डिटेल

अभी आ रही है समस्या

मध्य प्रदेश के कई अतिथि शिक्षकों को स्कूल अलॉट हो गए हैं और उन्हें नियुक्ति भी मिल गई है, लेकिन अच्छे स्कोरकार्ड वाले हजारों ऐसे अतिथि शिक्षक हैं जिनको समस्या आ रही है कि जैसे ही वह GFMS पोर्टल पर अपना ID पासवर्ड डालकर लॉग इन करते हैं, तो उन्हें स्कूल का नाम ही दिखाई नहीं देता जिसके कारण अभी भी कई अतिथि शिक्षक बेहद परेशान है और लगातार कार्यालय का चक्कर लगा रहे हैं.

ALSO READ: Singrauli News: एमपी के सिंगरौली जिले में बड़ा घोटाला, 274 शिक्षकों को जारी हुई नोटिस

जरूर पढिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!